Audi Chaywala: 3 करोड़ की कार में चाय बेचता हैं ये शख्स, लोग बोले EMI चुकाने कर रहा काम

फ़टाफ़ट डेस्क. सोशल मीडिया पर तमाम तरह की पोस्ट देखकर कई बार यही लगता हैं कि, चाय बेचना बहुत सारे लोगों के लिए एक वैकल्पिक करियर ऑप्शन बन चुका हैं। आपने शायद एमबीए चायवाला, बीटेक चायवाली और यहां तक कि क्रिप्टोकरंसी स्वीकार करने वाले चायवाले के बारे में भी सुना होगा। लेकिन, क्या आपने किसी ऐसे चायवाले के बारे में सुना हैं। जिसका स्टॉल एक महंगी लग्जरी कार में चलता हैं?

IMG 20230530 WA0049

मुंबई की ऑडी चायवाला (Audi Chaywala) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में हैं। स्टॉल की शुरुआत अमित कश्यप और मन्नू शर्मा ने की हैं। मुंबई के लोखंडवाला बैकरोड पर हर रोज इनकी दुकान लगती हैं। ऑडी के मालिक का कहना हैं कि, वह ऑडी को अपनी नई मार्केटिंग स्ट्रेटजी के तहत् लाया था। बिजनेस के मालिक कंज्यूमर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए नए तरीकों को अपनाते रहते हैं। लक्जरी कार से चाय बेचना व्यवसाय के मालिक की अनूठी मार्केटिंग तकनीक हैं।

नाम दिया On Drive Tea

इस वीडियो (video) में दोनों ड्राइव करके अपने निर्धारित स्थान पर पहुंचते हैं और On Drive Tea नाम से अपना स्टॉल लगाते हैं। पोस्ट को कई हजार व्यूज और कई रिएक्शन मिले हैं। ऑन ड्राइव टी का अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैं। जहां वे कस्टमर्स के पोस्ट और रिव्यू शेयर किया करते हैं। लीक से हटकर उद्यम के बारे में लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ था। जहां कुछ लोगों ने ऑडी से चाय बेचने वाले पुरुषों की काफी आलोचना की। वहीं अन्य लोगों को यह काफी दिलचस्प लगा। वहीं, यूजर्स इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई ये चाय बेचकर भारत का प्रधानमंत्री बन जाएगा, लोग देख रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि – ”वह चाय बेच रहा हैं। क्योंकि, उसे कार की ईएमआई चुकानी हैं।”

इन्हें भी पढ़िए –

मुर्दे में आई जान, चिता में लेटे व्यक्ति की चलने लगी सांसे परिवार वालों ने बुलाया डॉक्टर को तो निकला ज़िंदा देखिए VIDEO

World Richest Men: मुकेश अंबानी के पास अमेरिका से दोगुना पैसा, जानिए उनकी कुल संपत्ति

CG News: कांकेर के बाद अब यहां लाखों लीटर पानी की बर्बादी: मछली मारने के लिए पूरा डेम खाली करवा दिया, जिम्मेदार अधिकारी रहे नदारद! देखिए VIDEO

CG BREAKING: आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो बढ़ेगा धान का समर्थन मूल्य, चुनावी हुंकार भरने इस दिन आ रहे अरविंद केजरीवाल

उमेंद से उम्मीद..IPS गर्ग ने सायबर फ्राड पर कसा था नकेल..गूगल तक को भेजी थी चिट्ठी…