‘शिवाय’ में अजय दिखाएंगे अपने सुरों का दम

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अजय देवगन का एक सीन के दौरान गाया बेसुरा गाना आप सभी को याद होगा। लेकिन अब ये अभिनेता बेसुरे नहीं, बल्कि पुरे सुर और ताल के साथ अपनी आवाज का जादू बिखेरने को तैयार हैं। वो भी अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘शिवाय’ के टाइटल ट्रैक में।

एक अखबार से बातचीत में ‘शिवाय’ के म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन ने कहा, ‘मैंने अजय देवगन के बुल्गारिया जाने से पहले बातचीत की थी, अजय को संगीत की अच्छी परख है और उन्हें गाने का कांसेप्ट पसंद आया और वो गाने के लिए तैयार हो गए।’

भगवान शिव से प्रेरित इस फिल्म में जहां एक्शन के साथ- साथ ढेर सारा इमोशन देखने को मिलेगा, तो वहीं फिल्म के गाने पर भी काफी मेहनत की जा रही है।

फिल्म के टाइटल ट्रैक के लिए मिथुन को एक दमदार अावाज की दरकार थी, जिसके लिए उन्होंने अजय का चुनाव किया। इस गाने में अजय के अलावा कई इंटरनेशनल गायकों की भी आवाज सुनने को मिलेगी। आपको बता दें, कि इस फिल्म में अजय अभिनय के अलावा, डायरेक्शन भी कर रहे हैं।

तो हो जाइए तैयार, सुनने के लिए जब अजय गाएंगे अपनी आवाज में गाना। एक्टिंग के तो वो उस्ताद हैं ही, अपने गाने से भी वे दर्शकों को कितना लुभा पाते हैं, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अजय के साथ अभिनेत्री सायशा सहगल भी दिखाई देंगी।