कॉमेडियल कपील शर्मा का सैलरी का विवाद निपटा, अगस्त में टीवी पर फिर दिखेगा कॉमेडी का जलवा!

देश के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का सैलरी विवाद सुलझ गया है। अब कपिल अगस्त के महीने में टीवी पर फिर वापसी करने जा रहा है। मिली खबरों की मानें तो यह शो 21 अगस्त के दिन शनिवार को फिर से टीवी पर लौट सकता है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि जुलाई में ही यह कॉमेडी शो टीवी पर वापसी करेगा। शो के संचलाक ने अपनी बेटी के जन्म के बाद उसके साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लिया था। इसके बाद लॉकडाउन खुलते ही इस शो की शूटिंग शुरू हुई थी, पर कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसका टेलीकॉस्ट नहीं हुआ।

पिछले हफ्ते ऐसी खबरें आई थी कि शो के निर्माता और स्टारकास्ट के बीच सैलरी को लेकर विवाद चल रहा है और इस वजह से यह शो देरी से टीवी पर वापसी करेगा। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि यह विवाद सुलझ गया है और जल्द ही यह शो टीवी पर वापसी करने वाला है। कपिल शर्मा जल्द ही पूरी कास्ट के साथ मिलकर शो की शूटिंग शुरू करेंगे।

इंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट की खबर के अनुसार द कपिल शर्मा शो 21 अगस्त को टीवी पर वापसी कर सकता है। इस दिन शनिवार है और यह शो अपने पुराने समय पर फिर से टीवी में टेलीकास्ट हो सकता है। हालांकि, अभी तक शो के निर्माताओं ने इसकी वापसी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। जब यह शो टीवी पर वापस लौटेगा तो देखने वाली बात होगी कि इस बार कपिल क्या नया लेकर आते हैं।

whatsapp group