बेहूदा कपड़ो के लिए जानी जाती हैं ये हीरोइन, जाने उर्फी जावेद पर क्यों केस दर्ज नही हो सकता?

Fatafat News Desk: उर्फी जावेद को अतरंगी कपड़ो में तो आपने हमेशा देखा होगा। कपड़े अतरंगी ही नही होते बल्कि कपड़े न के बराबर होते हैं। उर्फी कभी मोती माला के कपड़े पहन लेती हैं, तो कभी कांच शंख के कपड़े पहनती हैं। एक बार तो ब्लेड से बना कपड़ा उर्फी ने पहना था, वही कांच के कपड़े, रस्सी के कपड़े, सिमकार्ड कार्ड से बने कपड़े, सुतली बोरा से बने कपड़े, टेप के रील्स से बने कपड़े, प्लास्टिक के कपड़े और न जाने ऐसे ही कई डिजाइन के कपड़े पहन चुकी हैं। इन कपड़ो के कारण उर्फी लगातार सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने रहती हैं।

लेकिन क्या? आपको पता हैं नग्न अवस्था में बाहर घूमना या सार्वजनिक तरिके से न्यूड फोटो डालना हमारे कानून के खिलाफ हैं। उर्फी जावेद ने कई तस्वीरे ऐसे भी डाली जिसमें वे पूरी तरह से नग्न नजर आयी लेकिन इसके बावजूद उर्फी पर केस दर्ज नही हो सकता क्योंकि अब तक उर्फी ने जो भी कपड़े पहने वो सब में अपने प्रायवेट पार्ट को ढक लेती हैं। प्रायवेट पार्ट न दिखने के कारण उर्फी पर कानून लागू नही होता जिससे हर बार उर्फी केस बच जाती हैं।

बता दें कि, कई देशों में पब्लिक न्यूडिटी के लिए बकायदा कानून बना हैं जहां बिना कपड़ों के घूमने पर या सार्वजनिक होने पर कानूनी कार्यवाही होती हैं।