जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अवतार, टॉपलेस कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया में वायरल..

बॉलीवुड एक्टर टाईगर श्रॉफ की बहन, कृष्णा श्रॉफ अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। और यही कारण है कि फिल्मों में आने से पहले ही कृष्णा श्रॉफ इंडस्ट्री में काफी फेमस हो गई हैं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने एक मैगज़ीन कवर के लिए टॉपलेस फोटोशूट किया है और इस तस्वीर से किसी की नज़र हट जाए ये नामुमकिन है। कृष्णा की तस्वीरें देख कर जहां एली एवराम इसे 2021 का बेस्ट मैगज़ीन कवर कह रही हैं तो दिशा पाटनी उनके फिगर और बॉडी को देखकर यकीन ही नहीं कर पा रही हैं कि कोई ऐसा कैसे दिख सकता है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब कृष्णा टॉपलेस हुई हैं।

Screenshot 20210723 093218

तस्वीर कृष्णा के पहले फोटोशूट की है जिससे उन्होंने सनसनी मचा दी थी। जी हां, जैकी श्रॉफ की बेटी की ये पहली तस्वीर जब इंटरनेट पर वायरल हुई तो किसी को यकीन ही नहीं हो पाया कि ये कृष्णा श्रॉफ हैं। अपने पहले ही फोटोशूट में कृष्णा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।कृष्णा ने अकसर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं।


Screenshot 2021 0723 093247

गौरतलब है कि जब पहली बार कृष्णा श्रॉफ कैमरों के लिए टॉपलेस हुई थीं तो खुद जैकी श्रॉफ ने उनकी तारीफ की थीं। एक इंटरव्यू में जैकी ने कहा था – क्या खूबसूरत तस्वीरें थीं वो। बेहद classy!