Bigg Boss 14 का 3 अक्टूबर से होगा प्रसारित.. Bigg Boss के घर की तस्वीरें हुईं लीक..

मनोरंजन डेस्क। बिग बॉस 14 का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर से प्रसारित होगा। बिग बॉस के फेंस का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है। मेकर्स द्वारा शो को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है। वहीं फैंस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर एक्साइटेड हैं। इस बार कोरोना वायरस की वजह से बिग बॉस के घर को फिल्म सिटी में ही बनाया गया है। शो का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को सलमान खान शूट करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ही बिग बॉस 14 के घर की कुछ तस्वीर वायरल हो गई हैं।

पिछले साल की बिग बॉस 13 के हिट होने के बाद इस साल दर्शक काफी उत्साह में है। पिछले साल मिली एंटरटेनमेंट की डोज के बाद इस सीजन को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में इंस्टाग्राम पर Mr Khabri_official नाम के एक पेज ने शेयर की है। इन तस्वीरों में इस साल के घर की झलक दिखाई दे रही है. बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें हैं।

इस साल घर में कौन-कौन दिखने वाला है, इसको लेकर कई नामों की चर्चा है। हालांकि ये 3 अक्टबूर को ही साफ होगा कि शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है। इस बार शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 टेस्ट कराना होगा।