बादशाह-जैकलीन के गाने गेंदा फूल पर विवाद.. कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप

मनोरंजन डेस्क. कुछ समय पहले रिलीज हुआ बादशाह-जैकलीन फर्नांडिज का लेटेस्ट ट्रैक गेंदा फूल म्यूजिक लवर्स के बीच धूम मचा रहा है. बादशाह का ये बंगाली-पंजाबी फ्यूजन यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को अभी तक 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लेकिन अब बादशाह के इस ट्रैक पर विवाद खड़ा हो गया है.

गाने पर चोरी करने का आरोप लगा है. गाने के कुछ बंगाली बोल ओरिजनल फोक सॉन्ग बोरलोकर बिटिलो से मिलते हैं. बंगाली फोक सॉन्ग गाने के ओरिजनल राइटर ने क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया है. जो कि सीधे सीधे कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन है. बंगाली गाने को रतन कहर ने लिखा है. बादशाह के गाने में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है. अर्घया बोस जो कि फ्रांस में डॉक्टोरल रिसर्चर हैं, उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेटर लिख इसकी शिकायत की है. उन्होंने अपने लेटर में राइटर रतन कहर को सपोर्ट करने की मांग की है.

इस गाने को बादशाह के साथ पायल देव ने गाया है. बंगाली लुक में जैकलीन फर्नांडिस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में उनका बादशाह संग रोमांस भी दिखाया गया है. इस वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है. बादशाह और जैकलीन की जबरदस्त केमिस्ट्री भी इस गाने में देखने को मिलती है.