47 साल की उम्र में रवीना टंडन ने पार की सारी हदें, ब्रालेट ड्रेस पहनकर आई सामने; तस्वीरें पूरे इंटरनेट में छाई

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड की रवीना टंडन ने अपनी एक्टिंग के दम पर इतनी बड़ी फैन-फॉलोइंग खड़ी कर ली है कि आज इन पर हरदम लाखों-करोड़ों लोग मरने-मिटने के तैयार रहते हैं. रवीना टंडन कुछ महीनों पहले ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई थी, इस फिल्म में इन्होंने प्रधानमंत्री रामिका सेन का किरदार निभाया था. इस फिल्म में रवीना के काम को बेहद पसंद किया गया. रवीना टंडन ने फिल्मों से तो हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है मगर इन्होंने अपनी बोल्डनेस से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है.

IMG 20221227 WA0062

एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। अब एक बार फिर रमिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अपलोड की हैं, जिन्होंने फिर से लोगों को इनके पैर में पड़ने के लिए मजबूर कर दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने वाइन ब्रैलेट पेयर किया है. तस्वीरों में रवीना अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने इस दौरान स्मोकी मेकअप किया है और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को सीधा और खुला छोड़ दिया है. इन तस्वीरों से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस अपने इस हॉट लुक से बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को मात नहीं दे सकती. हसीना ने इस दौरान एक के बाद एक कई फोटोस क्लिक करवाई है. बता दे रवीना टंडन की इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलियन फॉलोवर है.