फिर करीब आए कैट और रणबीर .. लेकिन नजरें नही मिलाई

अम्बिकापुर
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है जिसका असर उनकी आनेवाली फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ पर भी पड़ेगा. लेकिन हाल ही में फिल्‍म के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों कलाकार एकसाथ नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो बॉलीवुड के इंस्‍टाग्राम पेज पर लगाई गई है जिसमें दोनों एक सीन की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में अभिनेता गोविंदा भी मुख्‍य भूमिका में हैं जो फिल्‍म में रणबीर के पिता के किरदार में दिखाई देंगे. इससे पहले भी फिल्‍म की एक तसवीर सामने आई थी जिसमें रणबीर-कैटरीना फनी अंदाज में नजर आये थे ।

आपको बता दें कि फिल्‍म में रणबीर एक जासूस की भूमिका में नजर आयेंगे वहीं कैटरीना उनकी असिसटेंट के किरदार में दिखेंगी. फिल्‍म के डायरेक्‍टर अनुराग बसु हैं. फिल्‍म 3 जून 2016 को रिलीज होगी.

हाल ही में कैटरीना फोटोग्राफर्स पर भड़कती नजर आ रही थी. दरअसल खबरों की मानें तो ब्रेकअप के बाद कैट अपने लिए घर की तलाश कर रही है. जिसके‍ लिए वो बाहर निकलती थी तो फोटोग्राफर्स उनके पीछे पड़ जाते, ऐसे में कैटरीना का गुस्‍सा फूट पड़ा और उन्‍होंने यहां तक कह दिया कि वो अगर उनका पीछा करेंगे तो वे इसकी शिकायत पुलिस स्‍टेशन में करेंगी.

अब कैट को इतना गुस्‍सा क्‍यों आ रहा है यह तो वे ही बेहतर जानती है.