सुपरहीरोज का आकर्षण सिर्फ बच्चों में ही नहीं है,बड़ों में भी

सुपरहीरोज का आकर्षण सिर्फ बच्चों में ही नहीं है,बड़ों में भी है समान रूप से इनकी दीवानगी। हो भी क्यों न? उनका हर काम मानवता की भलाई के लिए जो होता है। ऐसे में बुरी ताकतों से दुनिया को बचाने वाले सुपरमैन, बैटमैन, स्पाइडरमैन, वोल्वेराइन, हल्क, निंजा टर्टल्स सहित विभिन्न सुपरहीरोज के प्रति लगाव होना स्वाभाविक है।

कॉमिक्स से निकलकर ये सुपरहीरोज फिल्मों व एनीमेशन के जरिए दाखिल हो चुके हैं हमारी जिंदगी में। उनकी तस्वीर से सजी हर वस्तु लगती है अच्छी। इस क्रम में इन दिनों यंगस्टर्स में कुछ ज्यादा ही छाया है सुपरहीरोज वाली टीश‌र्ट्स का क्रेज। अधिकांश सुपरहीरोज का कोई चेहरा नहीं होता। वे पहचाने जाते हैं अपनी खास कॉस्ट्यूम की वजह से। अपनी असल पहचान छिपाने और दुश्मनों से बचने के लिए वे मास्क लगाते हैं।

अपने उसी खास अंदाज के साथ लगभग सभी सुपरहीरोज मौजूद हैं टीश‌र्ट्स के प्रिंट में। इनमें कलर्स व शेड्स की कमी नहीं। सुपरहीरोज की टीश‌र्ट्स की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि तमन्ना भाटिया व ईशा गुप्ता सहित तमाम बॉलीवुड व हॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी नजर आ रही हैं इन्हें पहने हुए। ये देती हैं रफ एंड टफ स्मार्ट लुक। अब आपका फेवरेट सुपरहीरो कौन है यह तो आप स्वयं तय करें।