सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी को लेकर बॉलीवुड में काफी उत्साह

हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में होने वाली इस शादी में बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां शिरकत करेंगी इस पर भी सबकी नजर है.

अर्पिता 18 नवंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से शादी कर रही हैं. इस शादी की सारी तैयारी सलमान खान खुद देख रहे हैं. सलमान की हाई प्रोफाइल मेहमानों की लिस्ट में देश के हर क्षेत्र से मशहूर हस्तियां होंगी. सलमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शादी का न्योता पहले ही दे चुके हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए प्रधानमंत्री इस शादी में शिरकत नहीं कर पाएंगे. बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी सलमान बुलावा भेज चुके हैं. बॉलीवुड की पहली पंक्ति के सभी सुपरस्टार इस शादी में मौजूद रह सकते हैं.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ सुपरस्टार खान तिकड़ी इस शादी में मौजूद रह सकती है. सलमान ने शाहरुख को न्योता दे दिया है, आमिर तो उनके खास दोस्त हैं ही. इसके अलावा बॉलीवुड से सलमान की पूर्व प्रेमिका कटरीना कैफ, रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, करीना कपूर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, करन जौहर, डेवि़ड धवन के अलावा कई सितारें शामिल होंगे.

हैदराबाद में शादी हो और साउथ इंडस्ट्री से मेहमान न आएं ये कैसे हो सकता है. टॉलीवुड से चिरंजीवी, उनके बेटे रामचरन तेजा, नागार्जुन, वेंकटेश भी शिरकत करेंगे. एक जमाने में हैदराबाद के निजाम का महल रहा फलकनुमा पैलेस सलमान ने अपनी बहन की शादी के लिए बुक कराया है. अब यह पैलेस ताज ग्रुप का एक शानदार होटल है. पहली बार बॉलीवुड के किसी स्टार ने शादी के लिए इस होटल को चुना है. बताया जा रहा है कि सलमान ने दो दिनों के लिेए 2 करोड़ चुकाए हैं. शादी की तैयारियों में लगे वेडिंग प्लानर्स, मेंहदी वालों, कैटरर और अन्य कामों में लगे लोगों को मुंबई से हैदराबाद बुलाया गया है.