मिलिये 200 किलो के फिल्‍मी हीरो गणेश आचार्य से…

बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्‍मों मे कदम रखने जा रहे हैं. हैरानी वाली बात यह है कि इन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अपना 40 किलों का वजन बढ़ाकर 200 किलों का आंकड़ा पार किया है. वे जल्‍द ही अपनी होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘हे ब्रो’ में नजर आनेवाले हैं. यह फिल्‍म दो भाई की कहानी है. अपने 20 साल के करियर में उन्‍होंने कई दिग्‍गजों के साथ काम किया है.

वहीं गणेश का कहना है कि,’ फिल्‍मों के लिए कई अभिनेता जहां अपना वजन घटाते है उसके विपरीत मैंने वजन बढ़ाया है. मेरे जुड़वा भाई का किरदार मनिंदर ने नि भाया है. वह ए‍क तंदरूस्‍त पुलिसवाला है. हम दोनों को जुड़वा भाई के रूप में देखकर दर्शकों को हंसी जरूर आयेगी.’

वहीं फ़िल्म के प्रमोशनल गाने ‘बिरजू’ में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और प्रभु देवा जैसे कई दिग्‍गज नजर आये हैं. इस बारे में गणेश का कहना है कि, ‘ मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात‍ है कि इतने बड़े कलाकारों ने मेरे एक गाने के लिए इतना समय दिया. यह मेरे लिए फिल्‍म इंडस्‍ट़्री के आशीर्वाद की तरह है.’

वहीं गणेश का आगे कहना है कि आज के जमाने में कोरियोग्राफी करना इतना आसान नहीं है. आजकल इसका दायरा बढ़ गया है और ऐसे में अपनेआप को टिकाये रखना बेहद मुश्किल है. अब गाने में इस्‍तेमाल होने वाले कपड़ों और लाइटों का चयन भी कोरियोग्राफर को ही करना पड़ता है.

गणेश को सेक्‍स कॉमेडी पर आधारित फिल्‍में पसंद नहीं है. उनका कहना है कि मैंने हमेशा से ही पारिवारिक फिल्‍मों को सपोर्ट किया है.