करीना-आलिया-शाहिद की पेमेंट रोकी…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. फिल्‍म में करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. शाहिद और करीना एकबार फिर सुपरहिट फिल्‍म ‘जब वी मेट’ के याद दिलायेंगे. फिल्‍म में पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ भी दिखाई देंगे. वहीं खबरें यह भी आ रही है कि तीनों लीड कलाकारों को पेमेंट नहीं मिला है.

दरअसल बात यह है कि फिल्‍म को फाइनेंस करनेवाली कंपनी ने अपना पल्‍ला झाड़ लिया है. जिससे इसकी सारी जिम्‍मेदारी अनुराग कश्‍यप की कंपनी ‘फैंटम फिल्‍मस्’ पर आ गई है. वहीं अनुराग ने सितारों से यह भी कह दिया है कि उन्‍हें पेमेंट तभी मिलेगा जब कोई बड़ा स्‍टूडियो इस फिल्‍म को फाइनेंस करेगा.

अनुराग के लिए यह खुशी की बात है कि सभी कलाकारों ने फिल्‍म में काम करने के लिए हामी भर दी है. सभी को फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आई है. फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग पंजाब में होगी. शाहिद और आलिया की जोड़ी को तो दर्शक बेहद पसंद करते हैं. दोनों के फैंस के लिए यह खुशखबरी है कि दोनों को फिर एकबार साथ देख पायेंगे.
फिल्‍म ड्रग माफिया पर आधारित है. इस फिल्‍म के अलावा आलिया और शाहिद फिल्‍म ‘शानदार’ में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में शाहिद आलिया के आपोजिट ही दिखाई देंगे. करीना और शाहिद एक ही फ्रेम में नजर नहीं आयेंगे. फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी.