क्या आज भी अमिताभ बच्चन के नाम का ही सिंदूर लगाती हैं रेखा ???

जी हां, आप सही सुन रहे हैं और यह कहना है बिग बॉस के कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर का। कहा गया है कि रेखा अपनी मांग में अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं।

दीपाली इस्सर ने हाल ही में हुए उनके  एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलिवुड की सुपरस्टार रेखा अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं। वैसे यह चर्चा बॉलिवुड जगत में काफी पुरानी है, लेकिन आज तक इस तरह मिडिया के सामने खुलकर इस बात के बारे में किसी ने बात नहीं की होगी। लोगों ने इससे पहले भी कई बार यह जानने की कोशिश की है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं? …और आखिर में लोगो नें यह मान लिया गया कि शायद यह रेखा के स्टाइल का हिस्सा बन गया है और उनकी पर्सनैलिटी पर यह सूट होता है।

बिग बॉस 8 के दौरान जब बॉलिवुड सुपरस्टार रेखा बिग बॉस के घर अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं तब वहाँ रेखा ने पुनीत इस्सर से कोइ बातें नहीं की थीं और उन्हें इग्नोर करने की कोशिश करती नजर आई थीं।

दरअसल फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जिस सीन में अमिताभ बच्चन को चोटें आईं थीं उस सीन में पुनीत इस्सर को अमिताभ बच्चन पर हमला करना था। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन को लगी उन चोटों के लिए रेखा आज भी पुनीत इस्सर को दोषी मानती हैं।

चाहे जो भी हो, इतना तो तय है कि जल्द ही दीपाली को बिग बी के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है!