बेस्ट फ़ीचर्स वाले 6 स्मार्टवॉच.. कॉलिग , म्यूजिक, इंटरनेट सहित कई ज़रूरतों को करेंगी पूरा…

गैजेट डेस्क।  स्मार्टवॉच एक ऐसा डिवाइस है जो आपकी कई ज़रूरतों को आसानी से पूरा करता है। लेकिन स्मार्टवॉच ऐसी होनी चाहिए जो आपके हाथ में अच्छी लगे। मार्केट में कई अच्छे और बुरे सभी तरह के स्मार्टवॉच उपलब्ध है। हम यहाँ आपको कुछ बेस्ट स्मार्टवॉच की जानकारी दे रहे हैं। इसे आप BUY NOW में क्लीक कर बहुत आसानी से ख़रीद सकते है।

Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) – Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band

Apple Watch इस समय बाज़ार में मौजूद स्मार्टवॉच में से बेस्ट विकल्प है। Apple Watch Series 5 Cellular में ऑल्वेज़-ऑन OLED डिस्प्ले दी गई है और यह कई रंगों में उपलब्ध है। Cellular वर्जन को इंडिपेंडेंटली इस्तेमाल किया जा सकता है और इसे किसी स्मार्टफोन से पेयर करने की आवश्यकता भी नहीं है।

watch 1

Samsung Galaxy Watch 3 45mm Bluetooth (Mystic Black),SM-R840NZKAINS

Samsung Galaxy Watch का लेटेस्ट वर्जन Galaxy Watch 3 कई बढ़िया फीचर्स जैसे AMOLED डिस्प्ले, रोटेटिंग बेज़ेल से लैस है। यह बेज़ेल यूजर्स को मेन्यू से स्क्रॉल करने की सुविधा देते हैं। वॉच नोटिफिकेशन, स्मार्ट रिप्लाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध करती है।

SAMSUNG 3

Fossil Sport 43 Digital Black Dial Men’s Watch-FTW4019

Fossil Sport एक फिटनेस-सेंट्रिक स्मार्टवॉच है। डिवाइस एक पूरी स्मार्टवॉच की तरह ही है और यह WearOS पर काम करता है। यह OS वियरेबल ऑपरेटिंग सिस्टम पर गूगल का ही OS है जिसे वियरेबल्स के लिए बनाया गया है। यह iOS डिवाइसेज़ के साथ भी कंपेटीबल है।

FOSSIL

Mobvoi Ticwatch Pro

Mobvoi TicWatch Pro लंबी बैटरी लाइफ ऑफर करता है जो वियर OS पर काम करता है। यह दो मोड ऑफर करती है। स्मार्ट मोड में डिवाइस दो दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। अन्य फीचर्स में बिल्ट-इन GPS, हार्ट रेट मॉनिटर, स्टेप काउंटर, कैलरीज़ बर्न, स्पीड आदि शामिल हैं।

MOBVOI

Apple Watch Series 4 

Apple Watch Series 4 एक अच्छा डिवाइस है। एप्पल का यह डिवाइस फॉल डिटेक्शन फीचर के साथ आता है

APPLE

Garmin Venu

Garmin Venu एक फिटनेस-सेंट्रिक स्मार्टवॉच है। यह AMOLED डिस्प्ले के साथ आया है और यह पांच दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। डिवाइस काफी फिटनेस-सेंट्रिक है। .

GARMIN