भाभी से देह व्यापार कराना चाहता था देवर, विरोध किया तो चाकू से गोद डाला, आरोपी की पत्नी ने बताया…..

sister in law murder

पानीपत। हरियाणा के पानीपत ज़िले में एक युवक ने अपनी भाभी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या (Sister-in-law’s murder) कर दी। दिल दहला देने वाली यह घटना रविवार रात क़रीब 09 बजे की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भागने की कोशिश करने लगा और पड़ोस के एक घर मे छिप गया। जिसे वहां मौजूद एक शख्स ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी की पत्नी ने ही आरोप लगाया है उसका पति उससे और भाभी से देह व्यापार कराना चाहता था। भाभी के द्वारा इस बात का विरोध करने पर उसने उनकी हत्या (Sister-in-law’s murder) कर दी। आरोपी की पत्नी ने बताया कि उनका पति जब उनका पीछा कर रहा था, तब उन्होंने पुलिस को भी फोन किया था। उस वक्त अगर पुलिस पहुंच जाती तो जान बच सकती थी।

आरोपी की पत्नी ने बताया कि उनका पति भरत उससे और जेठानी से देह व्यापार करवाना चाहता था। इसी वजह से घर में झगड़ा होता था। तब दोनों देवरानी और जेठानी अलग रहने लगीं। शनिवार रात को दोनों एक्टिवा पर बाजार आई थीं। दोनों चाऊमीन खाकर निकलीं और कविता एक्टिवा चला रही थीं। तभी उन्‍होंने देखा कि उनका पति भरत उनका पीछा कर रहा है। उसने 100 नंबर पर कॉल कर बताया कि उन्हें जान का खतरा (Sister-in-law’s murder) है।

करीब पंद्रह मिनट बाद ही भरत ने पीछे से भाभी को धक्का देकर नीचे गिराया और उनकी छाती में चाकू से ताबड़तोड़ (Sister-in-law’s murder) वार कर दिए। जब उसे लगा कि अब वह नहीं बचेगी तो उसने वहां से भागने की कोशिश की और वही पड़ोस के एक घर में छिप गया। मौके पर मौजूद एक शख्स ने उसका 500 मीटर तक पीछा कर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने प्रिया की शिकायत पर आरोपी भरत (Sister-in-law’s murder) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश पर रिमांड पर लेगी। पुलिस का कहना है कि रिमांड पर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाएगी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News