थूक से रोटी सेकने का वीडियो वायरल, होटल का कुक गिरफ्तार, देखें Video

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक होटल में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेकने का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र का है। हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर कोतवाली के सिविल लाइन चौकी प्रभारी शिशुपाल सोलंकी ने बताया कि आरोपी का नाम तमीजुद्दीन है और वह बिहार के किशनगंज का रखने वाला है। वह यहां पंचवटी के अहिंसा वाटिका स्थित चिकन पॉइंट पर तंदूरी रोटी बनाता था। उन्होंने बताया कि तमीजुद्दीन के साथ ही ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया ने तहरीर दी है। इसमें बताया है कि वीडियो दो दिन पुराना है।

59 सेकेंड का वीडियो शनिवार शाम को उन्हें मिला तो वह इस ढाबे पर पहुंचे। वीडियो दिखाकर उन्होंने ऐसा करने की वजह पूछी तो आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता की। उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो में तमीजुद्दीन रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूकते हुए दिख रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले ऐसे ही रोटी पर थूक लगाने के कई मामले दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ और गुरुग्राम में भी सामने आ चुके हैं। इनमें भी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।