BJP नेता और कारोबारी की दर्दनाक मौत, कार की डिग्गी में बंद कर जिंदा जलाया, खैफ़नाक वारदात से इलाक़े में दहशत

तेलंगाना के मेडक जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां अज्ञात लोगों ने एक स्‍थानीय बीजेपी नेता को जिंदा जला दिया है। नेता की पहचान वी श्रीनिवास प्रसाद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता को उन्हीं की कार की डिग्गी में डालकर जिंदा जला दिया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने श्रीनिवास को कार की डिग्गी में बद कर दिया और फिर कार को आग के हवाले कर दिया।

तेलंगाना के मेडक जिले की इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मेडक जिले की एसपी चंदना दीप्ति ने बताया, ‘सुबह के समय कुछ अज्ञात लोगों ने श्रीनिवास को उनकी कार के साथ जला दिया।

जैसे इस मामले की सूचना मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर देखा तो श्रीनिवास का शव उनकी डिग्‍गी में पड़ा हुआ था। आरोपियों ने कार के साथ ही श्रीनिवास को भी जला दिया था। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के साथ ही अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है।

बता दें कि वी श्रीनिवास प्रसाद बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्‍यक्ष थे साथ ही एक कारोबारी भी थे। फिलहाल उनके शव को स्‍थानीय सरकारी अस्‍पताल में पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। लेकिन इस जघन्य अपराध के बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। जब नेता और कारोबारी के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा सकता है तो आम आदमी की सुरक्षा को लेकर चिंता होना लाजिमी है।