ट्रक चालक 6 लाख रुपये का सेब लेकर फ़रार… पुलिस कर रही तलाश

सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन सेब मंडी से एक ट्रक कर्नाटक की ओर रवाना हुआ था, लेकिन यह ट्रक रास्ते में ही गायब हो गया है। ट्रक में 6 लाख रुपये कीमत की 391 सेब की पेटियां भरी हुई थीं। हैरानी वाली बात यह है कि सेब के आढ़ती ने अपना मुंशी भी ट्रक के साथ भेजा था। लेकिन उसे भी ट्रक चालक चकमा देकर ट्रक लेकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने शिमला के रहने वाले लायक राम की शिकायत के बाद केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, लायक राम ने बताया कि उसकी दुकान सेब मंडी सोलन में दयानंद फ्रूट कंपनी के नाम से है। उसने 15 सितंबर को मोदगिल ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक को बुक कराया था। दोपहर के समय ट्रक सोलन से कनार्टक के गदक के लिये रवाना हुआ था, लेकिन ट्रक चालक सेब लेकर रास्ते से ही गायब हो गया। इस बारे में ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक ईश्वर सिंह ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी द्वारा सेब को कर्नाटक पहुंचाने का जिम्मा लिया था।

कंपनी द्वारा ट्रक आगे किराये पर लिया गया और उसमें लायक राम का सेब लाद कर कर्नाटक भेजा गया। ट्रक में  लायकराम का मुंशी भी सवार था, लेकिन उन्हें पता चला है कि रास्ते में ट्रक के चालक ने मुंशी को बहाने से उतार दिया और ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। अभी तक उस ट्रक का कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी गई है। आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा अमल में लाई जा रही है।