विधानसभा ब्रेकिंग: सायकिल चलाते हुए विधानसभा पहुंचे मंत्री, BJP के लोगो को बकबक न करने की दी सलाह

बिहार. लालू के बड़े लाल और बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री रहे तेज प्रताप यादव साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे हैं। तेज प्रताप ने कहा पर्यावरण के कारण साइकिल से में कहीं भी जा रहा हूं। बीजेपी के लोग ज्यादा बकबक ना करे।

बता दें कि कई बार तेज प्रताप यादव साइकिल से सफ़र करते हुए देखे जा चुके हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेज प्रताप साइकिल से ऑफिस जा रहे हैं और पत्रकार उनके पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

IMG 20230302 WA0015

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेज प्रताप यादव अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ साइकिल से दफ्तर के लिए निकले तो पत्रकारों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पत्रकार दौड़ते हुए तेज प्रताप का पीछा कर रहे थे और तेज प्रताप यादव साइकिल की स्पीड तेज कर आगे निकल गए। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

IMG 20230302 WA0014

बात दें कि बिहार में विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। बिहार विधानसभा में आज तृतीय अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा और यह पूरा दिन इस बार वित्त मंत्री की ओर से पेश बजट के नाम पर आरक्षित है। और इसी बीच सायकिल से विधानसभा पहुँचे तेज प्रताप यादव चर्चा का विषय बने हुए हैं।