दूध पीने आयी बिल्ली बर्तन में फंसा बैठी मुंह… देखिए कैसे मिला मुसीबत से छुटकारा

whatsapp group



होशंगाबाद। आम तौर पर बिल्ली का जिक्र आते ही जो तस्वीर ध्यान में आती है वो मस्ती में उछल कूद करने की होगी। लेकिन नर्मदापुरम में एक बिल्ली की नयी तस्वीर सामने आयी है। चोरी से दूध पीना बिल्ली मौसी को भारी पड़ गया। चोरी की हरकत के कारण बिल्ली एक स्टील के डिब्बे में अपना मुंह फंसा बैठी। फिर क्या था इधर से उधर बिना देखे भाग दौड़ करते हुए इस आफत से मुक्ति पाने का जतन करने लगी। जिस घर में ये बिल्ली घुसी थी वहां परिवार के लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और अब वो वायरल हो रहा है।

ये घटना कोठी बाजार क्षेत्र की है। यहां रोजमर्रा की तरह बिल्ली एक घर में घुसी और एक बर्तन में दूध देखकर उसमें मुंह डाल दिया। बस बिल्ली मौसी यहीं चूक गयीं। बर्तन का मुंह संकरा था इसलिए उसमें बिल्ली मांऊ का मुंह फंस गया। बिल्ली घबरा गयी और उसने मुंह निकालने के लिए यहां वहां सिर पटकना शुरू किया। शोर सुनकर घर वाले आ गए। उन्होंने बिल्ली को मुसीबत से निजात दिलवायी और उसका वीडियो भी बना लिया।

ये घटना क्रम गुरुवार का है। इस बिल्ली पर जब लोगों की नजर पड़ी तो वो छटपटा रही थी। उसका मुंह स्टील के बर्तन (डिब्बे) में फंसा हुआ था। चोरी से दूध पीने की कोशिश में बिल्ली फंस गई थी। वो कमरे में छटपटाते हुए दीवारों से सिर मार रही थी। लोगों को उसकी दशा पर तरस आया। लेकिन डर था कि कहीं वो नाखून ना मार दे। इसी डर की वजह से उसे कोई पकड़ नहीं पा रहा था। तभी संदीप मिश्रा और आनंद चौकसे ने स्टील डिब्बे को पकड़कर बिल्ली का मुंह निकालने की कोशिश की। काफी देर कोशिश के बाद उनकी मेहनत सफल हुई। डिब्बे से निकलते ही बिल्ली भाग खड़ी हुई। इस पूरे वाक्ये को एक युवक ने मोबाइल में कैद कर लिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

whatsapp group