Suicide of lover couple: प्रेमी जोड़े ने हाथ थामकर ट्रेन के सामने कूद कर दी जान, जानिए क्या है पूरा मामला

Suicide of lover couple: साथ जीने का सपना देखने वाला एक प्रेमी जोड़ा साथ ही जीवन जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मरते वक़्त प्रेमी जोड़े ने एक दुसरे का हाथ थाम रखा था। वही सामने से धड़धड़ाते 90 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से आ रहा ट्रेन उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इसकी सूचना फ़ौरन लोकोपायलट ने स्टेशन मास्टर को दी। मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने प्रेमी जोड़े के क्षत विक्षत लाश को बरामद कर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

प्रेमी युगल की दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का हैं। जबकि हादसा रामपुर मनिहारन क्षेत्र के माजरा गाँव के पास हुआ हैं। इस बारे में बताया गया की शुक्रवार सुबह जब दिल्ली-सहारनपुर-दिल्ली एक्सप्रेस मनिहारन के माजरा गाँव के पास पहुंची ही थी कि एक प्रेमी जोड़ा एक दुसरे का हाथ थामे रेलवे ट्रेक के पास और 90 किमी की रफ्तार से आगे बढ़ रही एक्सप्रेस ट्रेन के सामने जा कूदा। लोकोपायलट ने इस पूरे हादसे को अपनी आँखों से देखा।

रेलवे पुलिस ने लड़के की पहचान सहारनपुर के रहने वाले मुकेश (30) जबकि प्रेमिका की पहचान सदर बाजार के मवी की रहने वाली अंजलि (26) के तौर पर की हैं। जानकारी के मुताबिक़ दोनों आपस में प्रेम करते थे और आज रेलवे ट्रेक के पास आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों को जैसे ही उनकी मौत की सूचना मिली, वहां मातम पसर गया। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।