थाना प्रभारी को बेटे की शादी के लिए नहीं मिली छुट्‌टी… सदमे से हो गई मौत

भरतपुर. राजस्थान के जिले बयाना सर्किल के उच्चैन थाना प्रभारी के बेटे की शादी के लिए छुट्टी मंजूर नहीं होने से सदमे में आए होशियार सिंह की गुरुवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गई. थाना प्रभारी होशियार सिंह के बेटे की 26 नवम्बर को शादी थी जिसके लिए वह कई दिनों से एसपी ऑफिस में छुट्टी के लिए अफसरों के चक्कर लगा रहे थे. उन्होंने पीएल छूट्टी के लिए आवेदन किया था लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं मिल पाई. 

पुलिस महकमे में चर्चा है कि छुट्टी नहीं मिलने से होशियार सिंह बहुत परेशान थे. वह डेढ़ माह पहले ही करौली जिले के मासलपुर से पदस्थापित होकर भरतपुर आये थे. बड़े अधिकारियों पर छुट्टी नहीं देने का आरोप भी लग रहा है. अफसरों  का कहना है कि करौली से फाइल नहीं आने से एक दो दिन की देरी हुई है जिसकी जांच कराई जाएगी.

थाना प्रभारी के बेटे की शादी दीपावली के बाद 26 नवम्बर की थी, जिसके 16 नवम्बर से कार्यक्रम शुरू होने वाले थे. घरवालों का भी कहना है कि वह घर आने की बात कह रहे थे, लेकिन छूट्टी स्वीकृत नहीं हो सकी. 

छुट्टी न मिलने से होशियार की गुरुवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिस पर उन्हें भरतपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अफसर समेत अन्य अधिकारी आरबीएम अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि वह छुट्टी पर जा रहे थे उनके पुत्र की शादी थी. जांच में कोरोना पॉजिटिव आने से कोरोना संक्रमण से भी मौत की आशंका बनी हुई है.