स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 युवतियों समेत 11 गिरफ्तार

उत्तराखंड/हल्द्वानी : शहर में स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट का पुलिस ने भांडाफोड़ किया। शहर की पुलिस ने सोमवार को काठगोदाम के पास स्थित एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें नौ युवतियां और दो पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में स्पा सेंटर का मालिक भी है। स्पा सेंटर का मालिक खुद भी एक युवती के साथ आपत्तीजनक अवस्‍था में पुलिस को मिला जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार ये कार्रवाई जंगल लग्जरी स्पा सेंटर पर की गई। पकड़ी गई युवतियों में दो यूपी, तीन हरियाणा, एक मिजोरम, एक मणिपुर, एक पश्चिम बंगाल और एक मध्य-प्रदेश की रहने वाली है।

पुलिस ने बताया कि किसी भी युवती का पुलिस वैरिफिकेशन नहीं किया गया है। पुलिस ने कई बार स्पा सेंटर के मालिक को अपने कर्मचारियों का वैरिफिकेशन करने के लिए भी कहा था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वहीं इस बीच पुलिस को इस मसाज सेंटर में सैक्स रैकेट चलाए जाने की भी सूचनाएं मिलने लगीं। जिसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापेमारी की कार्रवाई की।

स्पा सेंटर में मसाज करने वाली लड़कियों को एक बेहद छोटे कमरे में रखा गया था। पुलिस के अनुसार इनके लिए किसी भी तरह की व्यवस्‍था नहीं की गई थी। सभी युवतियां काफी खराब हालात में रह रहीं थीं। वहीं स्पा सेंटर में आने वाले कस्टमरों के लिए अलग-अलग केबिन बने हुए थे। इन केबिनों में सभी तरह की सुविधाएं थीं। वहीं पुलिस को इन केबिनों में से आपत्तिजनक सामान के साथ ही कुछ अश्लील साहित्या भी मिला है। वहीं पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर में कौन आ रहा था और कौन जा रहा था, इसका भी कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जा रहा था।