सेक्स रैकेट का भंडाफोड़… पुलिस ने होटल में मारा छापा… 4 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

जींद। हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। महिला थाना पुलिस ने गोहाना रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर कथित सेक्स रैकेट का खुलासा किया। इस मामले में चार युवतियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार युवक-युवतियों सहित करीब 12 लोगों के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना मिलने पर महिला थाना की प्रभारी गीता देवी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। प्राप्त सूचना की पुष्टि के लिए बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात होटल में पहले फर्जी ग्राहक भेजा गया और सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि होने पर छापेमारी की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि मामले में होटल के प्रबंधक अजय को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक कथित देह व्यपार के आरोप में गिरफ्तार चार लड़कियों में दो पश्चिम बंगाल की जबकि एक लड़की बिहार और एक उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि राजू नामक व्यक्ति रैकेट में दलाल का काम करता था, जो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा।

वहीं, रैकेट का मुख्य सरगना भारती और भास्कर को बताया जा रहा है। गीता देवी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार सात लोगों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।