कोरोना वायरस को भगाने के लिए पुलिस ने लिया भूतों का सहारा.. भूत बने सड़कों पर नजर आए पुलिसकर्मी.. पढ़ें पूरी खबर..

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के पुलिसकर्मियों ने लोगों को घातक कोरोनावायरस के बारे में जागरूकता फैलाने का एक नया तरीका खोजा है. वे इंदौर की सड़कों पर भूत के रूप में कपड़े पहने हुए निकले और लोगों से कहा कि वे कोरोनोवायरस संकट के दौरान घर में रहें. उन्होंने कहा कि भूतों की तरह, कोरोनावायरस भी अदृश्य है, इसलिए लोगों को उद्यम नहीं करना चाहिए और वायरस के खतरे से सुरक्षित रहना चाहिए.

देश में कोरोनावायरस के प्रकोप से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में इंदौर भी शामिल है. जहां इस महामारी के खतरों के प्रति लोगों को आगाह करने के लिए पुलिस भूतों की मदद ले रही है. दरअसल विजयनगर पुलिस ने स्वयंसेवकों का दल तैयार किया है, जो भूतों के मूल्य में हंसकर झुग्गी झोपड़ियों में पहुंचकर लोगों को इस महामारी के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं. पुलिस की इस अनोखी मुहिम के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. डरावने मुखोटे वाले यह भूत अस्थि पंजर के चित्र वाली खास पोशाक में नजर आते हैं.

बीते दिनों छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. जहां बालोद पुलिस द्वारा शायर और गायक बनकर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति संरक्षित रहने के लिए घरों में रहने की समझाइश दी जा रही थी. जिसमें प्रसिद्ध शायरों की शायरी के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया था.