शख़्स ने पड़ोसी की दुकान को JCB से ढ़हाया… शादी में रोड़ा अटकाने का लगाया आरोप..

केरल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने पड़ोसी की दुकान को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया। वहीं जांच में पता चला कि आरोपी शख्स कथित तौर पर शादी के प्रस्तावों को रोके जाने के कारण नाराज था। जिसके कारण ये कदम उठाया।

घटना सोमवार को कन्नूर जिले के चेरुपुझा क्षेत्र में हुई। जहां एक 30 वर्षीय शख्स ने अपने पड़ोसी की दुकान को खुदाई मशीन के जरिए उखाड़ दिया। दुकान को उखाड़ने वाले शख्स ने आरोप लगाया कि शादी के प्रस्तावों को रोकने से नाराज होकर अपने पड़ोसी की दुकान को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने 30 वर्षीय एल्बिन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया था। जिसमें एल्बिन की ओर से दावा किया गया था कि दुकान का इस्तेमाल कई गैरकानूनी गतिविधियों के लिए किया गया था।

आरोपी ने कहा था, ‘दुकान का इस्तेमाल अवैध जुआ और शराब के धंधे के लिए किया जाता है। इस इलाके के नौजवान इससे परेशान हैं। हमें पुलिस या गांव के अधिकारियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है, इसलिए मैं इस दुकान को ध्वस्त करने जा रहा हूं.’ इसके बाद अपने कहे मुताबिक आरोपी पूरी तरह से दुकान को उखाड़ फेंकता है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि एल्बिन के जरिए किया गया काम एक अपराध है और इसलिए उस पर संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि अपना बयान दर्ज करते हुए उसने कहा कि दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने एल्बिन के लिए आए कई शादी के प्रस्तावों को रोक दिया था। फिलहाल इस पूरे मामले में आगे की जांच की जा रही है।