नए साल के पहले दिन नशे में महिला फॉरेस्ट गार्ड ने काटा हंगामा, बैंक स्टाफ को दी गंदी-गंदी गालियां

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में महिला फॉरेस्ट गार्ड ने नशे में जमकर हंगामा मचाया. उसे इतना भी होश नहीं था कि वह बैंक ऑफ इंडिया के स्टाफ से गाली-गलौच कर रही है और पुलिस से गुटखा मांग रही है. उसका हंगामा उस वक्त शुरू हुआ जब उसने बैंक के कैशियर से खाते से पैसा निकालकर देने को कहा. जब कैशियर ने कहा कि आपका बैलेंस जीरो है तो वह शोर मचाने लगी. ये हंगामा बैंक ऑफ इंडिया की सिविल लाइन ब्रांच में हुआ. इस घटना का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया.

जानकारी के मुताबिक, फॉरेस्ट गार्ड खंडवा रेंज में पदस्थ है. 31 दिसंबर की रात उसने नया साल मनाया और जमकर शराब पी. उसने इतनी शराब पी थी कि वह दूसरी दिन दोपहर तक नहीं उतरी. वह दोपहर 1 बजे पैसे निकालने बैंक पहुंची. कैशियर ने उससे पासबुक लेकर बैलेंस चेक किया तो जीरो निकला. जब कैशियर ने महिला फॉरेस्ट गार्ड को बैलेंस की जानकारी दी तो वह बैंक के स्टाफ को गालीयां देने लगी. उसका हंगामा करीब 45 मिनट तक चलता रहा. दूसरी ओर, नए साल की वजह से बैंक में लोगों की संख्या बहुत ज्यादा थी. हंगामा न थमता देख बैंक स्टाफ ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई.

कोतवाली थाना की महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा और जिला अस्पताल ले गईं. यहां भी मेडिकल के दौरान उसने डॉक्टर से अजीबो-गरीब बात की. उसने डॉक्टर से कहा कि मैंने शराब पी ली है, अब मेडिकल कराने से क्या होगा. मेडिकल कराने के बाद फिर उसने पुलिसकर्मियों से गुटखा मांगा. पुलिस फ्रांसिस को थाने ले गई.

बताया जाता है कि महिला वनरक्षक अपने माता-पिता की पेंशन का पता लगाने अक्सर बैंक आती है. वह हर बार इसी तरह शराब पीकर यहां आती है और हंगामा करती है. शनिवार को नए साल पर ग्राहक ज्यादा थे. इसलिए उसका हंगामा रुकवाने और उसे काबू करने पुलिस को बुलाना पड़ा.