Tik Tok वीडियो बनाने के शक पर. शराबी युवक ने कर दी युवती की पिटाई

भिलाई.  प्रदेश के भिलाई जिले में चौंका देने वाला सामने आया है. यहां एक आदमी ने एक युवती की पिटाई ये कह कर दी. की वो युवती Tik Tok पर उसका वीडियो बना रही थी. जानकारी के मुताबिक वो शख्स शराब के नशे में था. नशे में उस आदमी ने युवती की चप्पल से पिटाई कर दी. युवती के वीडियो बनाने से इंकार करने पर भी उस  शख्स ने नहीं माना. जब युवती वहां से भागने लगी तो शराबी ने उसका पीछा भी किया. पीड़िता ने जामुल पुलिस थाने में मामले की शिकायत की है. इस शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार मामला भिलाई के जामुल क्षेत्र की बताई जा रही है. इस इलाके में एक युवती एक दुकान के पास खड़े होकर अपने मोबाइल में कुछ देख रही थी. इसी दौरान आरोपी शराब के नशे में युवती के पास पहुँचा और उसने पीड़िता से विवाद शुरू कर दी. शराबी शख्स का कहना था कि युवती टिक टॉक (Tik Tok) पर उसका वीडियो बना रही थी. इस बात पर वो नाराज होकर अचानक शराबी ने चप्पल से युवती की पिटाई करना शुरू कर दिया.

आरोपी से जैसे-तैसे बचकर युवती भागने लगी तो युवती को भागते देख आरोपी भी उसके पीछे दौड़ने लगा. इस दौरान लड़की के कपड़े भी फट गए. शराबी ने युवती से काफी देर तक बहस की और अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया. युवती के अनुसार वो अपने फोन पर कुछ और देख रही थी. लेकिन टिक टॉक पर उसने कोई वीडियो नहीं बनाया. घटना के बाद लोगों की भीड़ जमने लगी. तब आस-पास के लोगों ने युवती को बचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.