नेताजी दूसरी महिला के साथ कर रहे थे रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर किया ऐसा हाल



कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बीजेपी नेता को उसकी पत्नी चप्पलों से पीटती दिखाई दे रही है। बीजेपी ने की पत्नी ने उसे दूसरी महिला के साथ पार्क में पकड़ लिया, फिर गुस्से में आग बबूला पत्नी ने पति को जमकर चप्पले बजा दीं। इस दौरान जमकर हंगामा मच गया। हाइवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता पार्क में दूसरी महिला के साथ था। इसी दौरान उसकी पत्नी ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। गुस्से में आकर पत्नी ने पति को जमकर चप्पलों से पीटने लगी। बीजेपी नेता की पत्नी परिजनों के साथ मौके पर पहुंची थी। पति की पिटाई देख कर भीड़ भी जमा होने लगी। वहां हंगामा बढता गया। बाद में पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया।

ये मामला कानपुर के आनंदपुरी पार्क का है। बीजेपी नेता मोहित सोनकर की 6 साल पहले शादी हुई। बीजेपी नेता पर आरोप है कि वो कई दिनों से ऐसी हरकत कर रहा था। मोहित सोनकर का एक बेटा और एक बेटी भी है।

घटना की सूचना मिलते ही जूही थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। बीजेपी नेता की पत्नी और महिला के कारोबारी पति मोनी सोनकर ने जूही थाने में शिकायत दर्ज कराई है। एसीपी बाबूपुरवा, आलोक सिंह ने कहा कि मामले में उचित जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।