हत्या या हादसा!, नाले में एक्टीवा के साथ मिला युवक का शव, घटना की पड़ताल जारी..

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश नाले में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर युवक के शव के पास एक एक्टिवा भी मिली है। पुलिस ने एक्टिवा के नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त कर ली है। वहीं मृतक की पत्नी और साले ने शव की पहचान की।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिसकर्मी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 7 बजे बागमुगालिया कंजर बस्ती के पास 80 फीट रोड के अंत में नाले में लाश मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर युवक के शव के पास नाली में ही एक एक्टिवा भी मिली है। उसी के नंबर के आधार पर पुलिसकर्मियों को घर के पते पर भेजा गया।

इसके साथ ही मृतक के जेब से मोबाइल फोन मिला था। जिससे उसके परिजनों से संपर्क किया गया। इससे उसकी शिनाख्त अंकित त्यागी के नाम से हुई। उसकी पहचान उसकी पत्नी और साले ने मौके पर पहुंचकर की।

प्राइवेट जॉब करने वाले अंकित सोमवार देर शाम घर से एक्टिवा लेकर निकला था। पत्नी ने बताया कि उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। वे भी रात में दोस्तों और परिचितों से फोन लगाकर उनके बारे में पूछताछ करती रही, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला था। उनका फोन भी बंद था। अंकित की पत्नी ने उससे दूसरी शादी की थी।

पुलिस के अनुसार अंकित को सिर और पीठ पर गंभीर चोटें के निशान मिले हैं। घटना स्थल के आसपास पत्थर भी काफी हैं। ऐसा लग रहा है कि नाले में गिरने के कारण सिर और शरीर में अन्य जगह चोटें लगी होंगी। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्ट्या यह हादसा लग रहा है, हालांकि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। पुलिस का कहना है कि अगल-अलग एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।