कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती को पिलाया, फिर किया रेप, वीडियो बनाकर डेढ़ साल तक करता रहा ब्लैकमेल

राजस्थान के हिसार जिले के 25 साल की छात्रा के साथ गैंग रेेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित की अश्लील फोटो भी खींच लीं और ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक यौन शोषण करते रहे। आजाद नगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आदमपुर के दड़ौली गांव के रहने वाले कुलदीप और उसके फुफेरे भाई के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह बीएससी की कोचिंग के लिए 2019 में अपने ताऊ के घर हिसार रहने के लिए आई थी। कोचिंग में उसकी मुलाकात कुलदीप से हुई। कुछ दिनों बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद कुलदीप ने उसे शादी करने की बात कही, लेकिन युवती ने इससे इनकार कर दिया।

युवती ने बताया कि कुलदीप 7 जनवरी 2020 को अपनी बुआ के लड़के सोमबीर को कोचिंग संस्थान में लेकर आया। उसके साथ मुलाकात के बहाने कुलदीप एक कोल्डड्रिंक की बोतल ले आया और उसमें से एक गिलास युवती को दे दिया। उसे पीने के बाद उसको बेहोश होने लगी। इसके बाद कुलदीप और सोनू उसे अस्पताल ले जाने की बोलकर एक अज्ञात स्थान पर कमरे में ले गए और वहां पर दोनों ने बारी-बारी उसके साथ रेप किया।

पीड़ित के अनुसार शाम को दोनों आरोपी उसे ताऊ के घर छोड़कर चले गए और उससे कहा कि उन्होंने उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली हैं। अगर किसी को इस बारे में बताया, तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

पीड़ित के अनुसार बदनामी के डर से उसने घर पर घटना के बारे में कुछ नहीं बताया। दोनों आरोपी इसी बात का फायदा उठाकर लगातार उसका यौन शोषण करते रहे। 8 जुलाई को कुलदीप एक अन्य युवक को लेकर आया और उसे भी खुश करने के लिए कहा। इससे परेशान होकर आखिरकार युवती ने पूरे मामले के बारे में परिजनों को जानकारी दी। हालांकि इस मामले अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।