शादीशुदा महिला से प्यार के चक्कर में की पति की हत्या… शव को गमछे से बांधकर घर के बरामदे में लटकाया

बिहार.. शादीशुदा महिला के प्यार में एक शख्स इस कदर पागल हुआ कि उसने महिला के पति को मौत के घाट उतार दिया.. एकतरफा प्यार का महिला द्वारा विरोध किया जा रहा था, लेकिन पहले से शादीशुदा प्रेमी उसकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं था. महिला के पति की हत्या करने के बाद शव को घर के बरामदे में गमछे से लटका दिया और फरार हो गया… 

ये मामला बिहार के पूर्णिया के गांव तारानगर का है.. यहां की रहने वाली नीलू के पति विनोद मेहता की हत्या कर दी गई. पति की हत्या करने के बाद शव को गमछे से बांधकर घर के बरामदे में लटका दिया गया. जब परिजनों ने ये नजारा देखा, तो होश उड़ गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं नीतू का आरोप है कि उसके पति की हत्या गांव के ही रहने वाले विजय ने की है. 

नीतू ने बताया कि विजय शादीशुदा है, लेकिन इसके बाद भी वह उसे परेशान करता था. कई बार उसने नीतू से प्यार का इजहार किया, जिसकी शिकायत नीतू ने अपने पति विनोद मेहता से की थी. विनोद ने भी उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन एकतरफा प्यार में पागल विजय कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं हुआ. इसके बाद पति पत्नी ने विजय की शिकायत थाने में कर दी. इस शिकायत के बाद पुलिस ने विजय को पकड़ लिया, लेकिन एक दिन बाद ही उसे छोड़ दिया. नीतू ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह पति का शव घर के बरामदे में लटकता हुआ देखा. उसने आरोप लगाया कि रात में विजय किसी समय घर में घुस आया और पति की हत्या करने के बाद फरार हो गया. 

वहीं घटना के बाद आरोपी गांव से फरार है. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या.