खौफनाक वारदात : बरामदे में सो रहे युवक पर बदमाशों ने किया हमला… बेहोश होने पर काट ले गए प्राइवेट पार्ट

उन्नाव. उन्नाव में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. मौरावां थाना क्षेत्र के गौरी गांव स्थित घर के बरामदे में सो रहे युवक पर बदमाशों हमला बोल दिया. अचेत होने पर युवक का प्राइवेट पार्ट काट ले गए. बेटे को लहूलुहान देख बहन व मां चिल्लाने लगी. शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और युवक को जख्मी हालत में लेकर लखनऊ ट्रामा सेंटर रवाना हो गए. पुलिस ने डॉग स्कवायड व फील्ड यूनिट टीम के साथ साक्ष्य जुटाए और जांच में जुट गई है.

गौरी गांव का सूरजपाल रात में खाना खाने के बाद बरामदे में सोने चला गया था. सूरज के पिता कमलेश विदेश में नौकरी करते हैं. देर रात दो युवकों ने सूरज पर हमलाकर दिया. सिर पर किसी वजनी हथियार से मारा गया. उसके बेहोश होने पर प्राइवेट पार्ट को काट दिया. अंदर मौजूद शादीशुदा बड़ी बहन पूजा ने भाई के चीखने की आवाज सुनी तो मां पुष्पा को आवाज लगाई.

दोनों जब तक पहुंची बदमाश भाग चुके थे. सूरज को लहूलुहान देख दोनों चिल्लाने लगीं. आवाज पर आसपास के लोग पहुंचे. मां ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद सूरज को लखनऊ ट्रामा सेंटर लेकर चले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस व डॉग स्कवायड और फील्ड यूनिट टीम ने जांच की. एएसपी शशि शेखर सिंह के मुताबिक साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने गांव के एक युवक को हिरासत में लिया है. जल्द वारदात का खुलासा कर आरोपितों को जेल भेजा जाएगा.