भीषण सड़क हादसा : NH पर खड़ी कंटेनर में पीछे से घुसी कार, 5 लोगों की मौके पर मौत, कार को गैस कटर से काटकर निकाले गए शव; देखिए हादसे की भयानक तस्वीरें

उत्तर प्रदेश के बस्ती में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। नगर थाना के नेशनल हाइवे 28 के पुरैना चौराहे पर ये हादसा हुआ। यहां कन्टेनर में पीछे से कार घुस गई। कार लखनऊ से बस्ती आ रही थी। कार में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची सुरक्षित निकाल ली गई है, वहीं 1 की हालत गम्भीर है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इस हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

PicsArt 08 12 09.17.45

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को शवों को बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। कार को गैस कटर से काटा गया, जिसके बाद एक-एक करके शव निकाले गए। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया है।

PicsArt 08 12 09.31.18