भीषण सड़क हादसा: ट्रक में घुसी बोलेरो के उड़े परखच्चे, मंदिर जा रहे 6 लोगों की मौत

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 6 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है। जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं। एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को तत्काल प्रभाव से अस्पताल भिजवाया है।

बताया जा रहा है कि सभी मृतक राजस्थान के चूरू के रहने वाले हैं। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सड़क हादसा जोधपुर-जयपुर हाईवे पर बीती रात हुआ है।

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पवार ने बताया कि बिलाड़ा के पास जुरली फांटा के नजदीक रात करीब एक बजे एक ट्रक में पीछे से बोलेरो घुस गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग घायल हो गए जानकारी मिलने पर पहुंची बिलाड़ा थाना पुलिस ने घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतकों  के शव बिलाड़ा मोर्चरी में भेजे गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी एमडीएम अस्पताल पहुंच गए, उन्होंने वहां पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। साथ ही घटना का जायजा लिया. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। साथ ही हाईवे पर जाम के हालात बन गए। लेकिन पुलिस ने ट्रैफिक को सुचारू करवाया। पुलिस ने बताया कि चूरू निवासी परिवार नागाणा कुलदेवी के दर्शन के लिए जा रहा था।

हादसे में चुरू निवासी विजय सिंह, उदय प्रताप सिंह, मंजू कंवर, प्रवीण सिंह, दर्पण सिंह और मधुकंवर की मौत हो गई। इनमें 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि 3 लोगों की बिलाड़ा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। 2 घायल संजू कंवर और पवन सिंह को जोधपुर रेफर किया गया है। वहीं घायल चैन सिंह को बिलाड़ा के राजकीय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।