सब्जी की आड़ में हो रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने जब्त किया एक करोड़ का माल

लखीसराय। बिहार के लखीसरया जिले की बड़हिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बड़हिया पुलिस ने जैतपुर गांव में छापेमारी कर लगभग एक करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया है। पुलिस ने आयशर ट्रक में रखा 43 पॉकेट गांजा और एक बाइक भी जब्त किया है। गांजा की कीमत लगभग एक करोड़ बतायी जा रही है। हालांकि पुलिस को देखते है गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने तीन साथियों के साथ फरार हो गया।

लखीसराय के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जैतपुर तिरासी टोला स्थित चिमनी पर गांजा तस्कर रौशन सिंह और प्रकाश महतो ट्रक से कुछ सामान उतार रहा है। इसी सूचना पर बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, रंजन कुमार, शिव, अमित प्रकाश कौशिक, डीआईयू शशि भूषण प्रसाद और टाईगर मोबाईल की टीम तीरासी टोला पहुंची तो देखा कि गांजा तस्कर रौशन सिंह ओम प्रकाश महतो अपने चार साथियों के साथ ट्रक से सामना उतार रहा है।

जैसे हीं पुलिस की गाड़ी को तस्करों ने देखा सभी गांजा तस्कर आम के बगीचा की तरफ भाग निकले। काफी दूर तक पुलिस की टीम पीछा भी किया लेकिन अंधेरा का लाभ उठाकर गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने साथियों के साथ भाग निकला। गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस ने ट्रक के अंदर सब्जी मे छिपाकर 43 पॉकेट गांजा जिसमे कुल 549-570 किलो गांजा, आयशर ट्रक जो कि असम नंबर है और एक हंक मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया।

फिलहाल पुलिस लगातार गांजा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। एसपी सुशील कुमार ने बताया कि इस छापेमारी में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। यह पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और रौशन सिंह सिंह एवं उनके सहयोगियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। गिरफ्तारी के बाद हीं पता चल पाएगा की गाांजा की खेप कहांं सेे लाई गई थी।