ऑनलाइन गेम में लड़कियों से दोस्ती, प्यार में फंसाकर जानिए कहां बुलाता था

ऑनलाइन गेम के माध्यम से छात्राओं को फंसाने वाले गिरोह के एक युवक को एसओजी व कंकरखेड़ा पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान छात्राओं से दोस्ती करते हैं और प्रेम जाल में फंसाकर बुलाते हैं। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से एक छात्रा करीब पंद्रह दिन पहले लापता हो गई थी। छात्रा का ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान इस युवक से संपर्क हो गया था। पुलिस ने छात्रा को युवक के घर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा पंद्रह दिन पहले घर से मार्केट जाने को कहकर निकली थी तभी से वह लापता थी। बरामदगी के बाद छात्रा ने बताया कि उसको ऑनलाइन गेम खेलने की लत थी। गेम खेलने के दौरान छात्रा की राजस्थान निवासी नारायण नामक युवक से बातचीत शुरू हो गई। छात्रा के पास एक अन्य नंबर था। जिसकी भनक परिजनों को नहीं थी। छात्रा और युवक की रोजाना बात होने लगी। युवक ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया। पंद्रह दिन पहले युवक राजस्थान से मेरठ पहुंचा और छात्रा से बेगमपुल पर मुलाकात की। इसके बाद दोनों बस से राजस्थान चले गए। दो दिन पहले मेरठ एसओजी व कंकरखेड़ा पुलिस को छात्रा की लोकेशन राजस्थान में मिली। पुलिस ने छात्रा को राजस्थान से सकुशल बरामद कर लिया।

पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ऑनलाइन गेम के दौरान कई छात्राओं के संपर्क में आते हैं। ऑनलाइन गेम खेलने वालों का ज्यादातर टारगेट छात्राएं होती हैं। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।