ससुर और दामाद की मौत, पुलिस की PRV कार ने रौंदा

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ पुलिस की पीआरवी कार ने बाइक सवार ससुर और दामाद को कुचल दिया। इलाज के दौरान इन दोनों की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान रायपुर कला गांव के संत प्रकाश मान्धाता और अंतु के रहने वाले बनवारी के रूप में हुई।

यह मामला अंतु कोतवाली के पूरेअंती गांव का है। यहां बाइक पर सवार होकर ससुर संत प्रकाश मान्धाता और दामाद बनवारी शहर की तरफ निजी काम से जा रहे थे। जैसे ही पूरेअंती गांव के पास इनकी बाइक पहुंची, प्रतापगढ़ पुलिस की पीआरवी कार ने दोनों बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे के बाद पीआरवी पुलिस टीम ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस हादसे की सूचना पर मेडिकल कॉलेज अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी प्रकाश द्विवेदी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे को लेकर जांच-पड़ताल की। इसके बाद एडिशनल एसपी प्रकाश द्विवेदी ने जांच का आदेश दिया। इस हादसे के बाद परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पोस्टमॉर्टम हाउस पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे से पहले पुलिस टीम को अंतु इलाके में मारपीट की सूचना मिली थी।

इसी की जांच के लिए पीआरवी कार में सवार होकर यह टीम गांव की तरफ जा रही थी। इसी दौरान पीआरवी कार की चपेट में बाइक सवार ससुर और दामाद आ गए और हादसे में उनकी जान चली गई। अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश द्विवेदी का कहना है कि पीआरवी की चपेट में आने से दो व्यक्ति घायल हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले की जांच का आदेश दिया गया है।