ब्रांडेड बोतलों में नकली शराब, पुलिस गिरफ्त में 8 आरोपी, लाखों रुपये के नकली शराब बरामद.

इंदौर पुलिस ने नकली शराब के कारोबार का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। शहर के किशनगंज थाना पुलिस ने ब्रांडेड बोतलों में नकली शराब बनाने वाले 8 आरोपियों को धरदबोचा है। शातिर आरोपी नकली शराब को ब्रांडेड कंपनी की बोतलों में भरकर बेचने का काम कर रहे थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक लाख 24 हजार की शराब बरामद की है।

पुलिस ने मौके से आरोपी लखन पटेल, हेमंत लूनिया,संदीप मालवीय, विक्रम वर्मा, दीपक चौहान,लालजी, गोविंद उर्फ बंशी और अमन उर्फ पप्पू चौहान को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने 282 लीटर नकली जहरीली शराब, एक चार पहिया वाहन और पांच लाख रुपये नगद जप्त की हैं। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव नावदा में लखन आंजना पटेल नकली शराब बनाने का कारोबार करता है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी तो आरोपी वाहन से भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर कार चालक हेमंत लूनिया को गिरफ्तार कर लिया। कार से हाथ भट्टी शराब मिली। इसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो अन्य आरोपियों से कच्ची, देशी सहित 282 लीटर शराब जप्त की गई। मौके से ब्रांडेड कंपनी की शराब के नकली स्टीकर भी बरामद किए हैं। आरोपियों बोतलों पर नकली स्टीकर चिपकाकर ब्रांडेड शराब के नाम से बेच रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।