डबल मर्डर: शादी से लौट रहे मुखिया और ASI को गोलियों से भूना

बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्या की दोहरी घटना को अंजाम दिया है। मामला पटना से सटे बाढ़ इलाके का है। जहां शनिवार की देर रात अपराधियों ने गोली मार कर मुखिया और एक पुलिस एएसआई की हत्या कर दी। घटना बाढ़ थाना के बाजिदपुर रोड के भवानी चौक के नजदीक का है। जहां शादी समारोह में से भोज खाकर लौट रहे मुखिया और जमादार सहित तीन लोगों पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए उनको गोली मार दी।

अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से निकल गए। घटना की सूचना मिलने पर बाढ़ थाना आनन-फानन में सभी को अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए ले आई जहां से सभी को पटना रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही मुखिया और पुलिस एएसआई दोनों की मौत हो गई। सभी एक शादी समारोह में गए थे, जहां अपराधी काफी देर से कम्युनिटी हाल के बाहर उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे थे। जैसे ही सभी बाहर निकले कि तबातोड़ फायरिंग कर एक के बाद एक तीन लोगो को निशाना बनाया।

मृतक जमादार का नाम राजेश कुमार बताया जा रहा है जो पंडारक थाना में तैनात थे। वहीं मुखिया प्रिय रंजन उर्फ गोरे लाल थे जो पंडारक पूर्वी से इसी साल 26 नवंबर को चुनाव जीते है। इस घटना के बाद बाढ़ थाना पूरे मामले की जांच कर छापेमारी में जुटी है। पुलिस मौका-ए-वारदात पर लगे सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाल रही है।