पंडित के बताए नुस्ख़े से फायदा नहीं हुआ… तो बीच बाज़ार चाकू से गोदकर पंडित की ले ली जान

हरियाणा। युमनानगर में अंधविश्वास से जुड़ा मामला सामने आया है, जहां एक सनकी युवक ने बीच बाजार पंडित की चाकुओं से गोदकर हत्या की।

यमुनानगर के जगाधरी की रायपुरान गली में सनकी युवक ने जरा सी बात को लेकर 70 वर्षीय वृद्ध की हत्या कर दी और हत्या करते समय एक बार भी आरोपी के हाथ नही कांपे।

बताया जा रहा है कि मृतक ईश्वर दत्त पंडित थे। और लोगों की कुंडली देखकर लोगों की मदद करते थे। पुलिस ने इस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की गहनता से जांच शुरू की तो सामने आया कि आरोपी पंडित द्वारा बताए गए सभी नुस्खों से नाराज था। और उसे ऐसा लग रहा था कि उसके घर में जो भी बुरा हो रहा है वह पंडित की वजह से ही हो रहा है।

आरोपी की पहचान बूड़िया गेट चौक निवासी रमन के रूप में हुई है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ राकेश कुमार ने बताया कि पंडित हत्या केस में रमन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने अपने कबूलनामे में यह बयान किया है कि वह पंडित के पास जन्मपत्री लेकर गया था।

पंडित द्वारा बताए गए पूजा और उपाय काम नहीं कर रहे थे, उल्टा उसके पैसे खर्च हो रहे थे। उसे ऐसा लगने लगा कि जो भी उसके घर में दिक्कत आती हैं वह पंडित की वजह से आ रही हैं, इसी रंजिश में उसने पंडित की हत्या कर डाली।