एक ही परिवार के 3 महिलाओं का शव बरामद, खुदकुशी की आशंका

गांधीनगर। गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले में सोमवार को सुबह एक बुजुर्ग महिला, उसकी बेटी और नातिन एक परिचित के घर पर मृत पाई गईं। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है।

भंवाद पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक जामनगर की थीं और भंवाद शहर में एक सप्ताह पहले अपने किसी परिचित के घर आई थीं। महिलाओं की उम्र 63 साल, 43 साल और 18 साल थी और वे भीख मांगकर गुजारा कर रही थीं। तीनों उस घर के एक कमरे में मृत मिलीं, जहां वे एक सप्ताह से रह रहीं थी।

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ऐसा लगता है कि आर्थिक संकट के कारण तीनों ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जामनगर के एक सरकारी अस्पताल में भेजा कर, दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं गुजरात के गांधीनगर में कथित तौर पर प्रेमिका की हत्या करने के बाद 10 महीने के बेटे को छोड़कर भागने के मामले में राजस्थान के कोटा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

गांधीनगर के पेथापुर गांव में शुक्रवार देर रात एक गौशाला के बाहर 10 महीने का बच्चा लावारिस मिला। इसके बाद पुलिस की 14 टीमों ने तुरंत कार्रवाई की और आस-पास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद सचिन दीक्षित नामक उसके पिता को शनिवार को हिरासत में ले लिया।