शादी समारोह में DJ की धुन पर बालाओं के साथ डांस… कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां..

यूपी। शादी समारोह में डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है. कोविड-19 के नियमों को ताक पर रखकर सैकड़ों की भीड़ यहां जुटी. इतना ही नहीं, लोगों ने बार बालाओंं पर सोशल ड‍िस्‍टेस‍िंंग भूूूूलकर जमकर नोट उड़ाए. यह वाकया उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले का है.

लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के कस्बे में एक शादी समारोह में डीजे की धुन पर बार बालाओं के डांस करते हुए वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

ईसानगर कस्बे में एक शादी समारोह में कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दी जिसमें शादी समारोह में डीजे की धुन पर बज रहे गानों पर बार बालाएं डांस करती नजर आएंगी और सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ डांस देखती नजर आ रही थी.

कोरोना के खतरे से बेखबर सैकड़ों लोगों की भीड़ शादी समारोह में डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस देखते हुए नजर आए. साथ ही स्‍टेज पर बार बालाओं पर लोगों ने जमकर पैसे लुुटाए. 

मौके पर मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ बार बालाओं का डांस देखती नजर आई. हर कोई कोव‍िड 19 के खतरों से बेखबर भीड़ की शक्‍ल में डांस के मजे ले रहे थे. हैरत की बात है क‍ि जहां देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सख्‍ती की बात सामने आ रही है, वहां इस तरह सोशल ड‍िस्‍टेस‍िंंग की खुलेआम धज्‍ज‍ियां उड़ाई जा रही हैं.