सीएम शराबबंदी पर कर रहे थे मीटिंग, नशे में पकड़े गए अधिकारी

बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को एक तरफ जहां समीक्षा बैठक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वैशाली जिले में आपूर्ति पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार सहदेई के गांधी उच्च  विद्यालय में चल रहे ईवीएम  सिलिंग के दौरान महनार के आपूर्ति पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह को शराब के नशे में सहदेई ओपीध्यक्ष सुनिता कुमारी ने  एसडीओ सुमित कुमार के आदेश पर किया गिरफ्तार किया। ब्रेथएनलाईजर से हुई जांच में अरुण कुमार के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। अरुण कुमार को जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा था कि जब से हमलोग शराबबंदी लागू किये हैं, तब से अपराध में भी कमी आई है। सड़क दुर्घटनाएं भी कम हुई हैं। पहले शराब पीकर गाड़ी चलाने से सड़क दुर्घटना के काफी मामले सामने आते थे। अभी देशभर का रोड एक्सिडेंट का फिगर देख लीजिये, इसमें अभी बिहार की क्या स्थिति है पता चल जाएगा। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हमलोग देखेंगे कि आखिर कौन लोग शराबबंदी कानून की अवहेलना के आरोप में पकड़े गये हैं। पहले शराब के धंधे से जुड़े लोग आजकल कौन काम कर रहे हैं। इस पर भी नजर रखने की जरूरत है। वहीं शराबबंदी को लेकर लोगों को फिर से जागरूक करने के लिए अभियान चलेगा।

वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने समीक्षा बैठक को लेकर सीएम नीतीश से 15 सवाल पूछे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि शराबबंदी पर माननीय मुख्यमंत्री जी से मेरे कुछ ज्वलंत सवाल है। आशा है आज की समीक्षा बैठक से पूर्व वो इनका उत्तर देंगे अन्यथा बैठक में इन पर विमर्श करेंगे। अगर ऐसा नहीं होगा तो फिर यह विशुद्ध नौटंकी होगी।