छत्तीसगढ़ः पानी में तैरती मिला शव, छुट्टी मनाने अपने घर आया था आरक्षक, इलाके में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना अंतरगत मुरुम खोदरा में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान आरक्षक का नाम भक्तुराम यादव के रुप में की गई। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही छुट्टी मनाने अपने घर आया हुआ था। 21 जुलाई की रात में आरक्षक घर से टहलने निकला था और घर ही नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने युवक की तलाशी शुरू की। दो दिन बाद शनिवार को गांव के ही मुरुम खोदरा में भरे पानी में शव मिला।

जानकारी के मुताबिक, गुटोली गांव के ग्रामीण शनिवार को जंगल की तरफ से आ थे। इस बीच मुरुम खोदरा के पास ग्रामीण रुक कर आराम कर रहे थे। एक ग्रामीण की नजर पानी में तैरते हुए शव पर पड़ी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने फौरन गीदम थाना में दी। मौके पर पहुंचे जावनों ने पानी से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए गीदम अस्पताल लेकर आए। मृत व्यक्ति की पहचान भक्तुराम यादव के रूप में की गई, जो सुकमा जिला में पदस्थ था।

गीदम थाना प्रभारी जय सिंह खूंटे ने बताया कि आरक्षक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद स्टाफ मौके पर पहुंचे। शव को गीदम अस्पताल लाया गया है। वहीं मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।