भाभी को ब्लैकमेल कर देवर ने 3 साल तक किया रेप, केस दर्ज

हरियाणा के पलवल जिले में देवर भाभी का रिस्ता उस समय तार-तार हो गया। जब एक युवक द्वारा अपनी भाभी को ब्लैकमेल कर तीन वर्ष तक दुष्कर्म किया गया। थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी अपने पति के साथ अनबन रहती थी। लगभग तीन वर्ष से देवर अमर का पीड़िता के घर पर आना जाना है। वर्ष 2018 में अमर ने पीड़िता व उसके पति की अनबन का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद अमर पीड़िता से कहने लगा कि उसने उसकी वीडियो बना ली है।

इस वीडियो के आधार पर अमर ब्लैकमेल कर पीडि़ता के साथ तभी से दुष्कर्म करता आ रहा है। 15-20 दिन पूर्व अमर ने एक ऑडियो रिकॉडिंग भेजी। जिसका पता पीड़िता के घर वालों को लग गया। जिसके बाद अमर ने कहा कि अभी तो ऑडियो रिकॉडिंग ही भेजी है। वह वीडियो रिकॉडिंग भी भेज देगा, जिसके बाद पीड़िता ने अमर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।