BIG ACCIDENT: खेत में बैठे पांच युवकों को स्कार्पियो ने रौंदा, ड्राइवर सहित 5 लोगों की मौत, एक घायल



Jharkhand News: पलामू जिला अंतर्गत छत्तरपुर–नौडीहा बाजार डुमरिया पथ के विशुनपुर मोड़ के पास खेत में बैठे पांच युवकों को स्कार्पियो ने रौंद दिया. इस हादसे में चार युवकों की मौत मौके पर हो गयी. वहीं, तेज रफ्तार स्कार्पियो के पलटने से ड्राइवर की भी मौत हो गयी. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर गये. इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस हादसे में मृत पांचों लोगों के शव को कब्जे में लिया, वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

क्या है मामला

मृतक के परिजनों ने बताया कि सभी युवक अपने मित्र का जन्म दिन मनाकर विशुनपुर मोड़ के पहुंचे. मोड़ के समीप खेत में बैठकर सभी युवक आपस में बात कर रहे थे. इसी बीच नौडीहा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही स्कार्पियो कुछ दूर पहले एक गाय को धक्का मारा. इसके बाद स्कार्पियो ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी को लेकर भागने की कोशिश कर रहा था. इसी बीच विशुनपुर मोड़ तीखा होने के कारण गाड़ी अनियंत्रितत होकर मोड़ के समीप बैठे युवकों को अपनी चेपट में ले लिया. वहीं, स्कार्पियो भी पलट गया.

ड्राइवर सहित पांच लोगों की मौत

स्कार्पियो की चपेट में आने से विशुनपुर के रहने वाले चार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं गाड़ी के पलटने से ड्राइवर की भी मौत हो गयी. इस हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में आशीष कुमार, नीतीश कुमार, विवेक कुमार, फिरोज अंसारी सहित स्कार्पियो का चालक शामिल है. वहीं, एक युवक गौरव की स्थिति नाजुक बनी है. गौरव का इलाज मेदनीनगर में चल रहा है.