Big Accident : नशे में धुत्त ट्रेलर चालक ने सड़क पर खड़े बारातियों को रौंदा…. 4 की मौके पर मौत… बैंड का इंतजार कर रहे थे सभी

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां नशे में धुत्त एक ट्रेलर चालक ने सड़क पर खड़े बारातियों को रौंद डाला। हादसे में चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे से गुस्साये लोगों ने ट्रेलर चालक को पकड़कर उसकी जोरदार पिटाई कर डाली। बारातियों को चपेट में लेने के बाद ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। हादसे में आधा दर्जन वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

भीलवाड़ा जिले में हादसा जहाजपुर उपखंड क्षेत्र में रविवार शाम को हुआ है। यहां कुराड़िया टोल नाके के पास शराब के नशे में धुत एक ट्रेलर चालक ने बस के बाहर खड़े बारातियों को चपेट में ले लिया। इसमें 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद अन्य बारातियों ने ट्रेलर चालक को वहीं पर दबोच लिया और उसकी पिटाई कर डाली। ट्रेलर का खलासी मौके से फरार हो गया।

हादसा होते ही वहां अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा और जहाजपुर पुलिस उपाधीक्षक महावीर शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को देवली अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक ट्रेलर देवली की ओर से आ रहा था। उस दौरान कुराड़िया टोल के पास कुछ बाराती बस से बाहर खड़े थे। ये बाराती बैंड वालों का इंतजार कर रहे बताये जा रहे हैं। इसी दौरान ट्रेलर ने उनको रौंद डाला।

हादसा इतना भयानक था कि इसके शिकार हुये लोगों के शव पिचक रह गये। उन्हें बाद में पोटलियों में भर ले जाना पड़ा। हादसे के बाद स्थानीय विधायक गोपीचंद मीणा हताहतों को मुआवजा देने की मांग को लेकर वहीं धरने पर बैठ गये। विधायक मीणा की मांग थी कि इन्हें भी बाड़मेर हादसे की तरह मुआवजा दिया जाये। हादसे की सूचना के बाद वर और वधू पक्ष के परिवारों में मातम पसर गया।