पिता की डांट से नाराज बेटी ने उठाया खौफ़नाक कदम, ख़ुद को गोली से उड़ाया

सीतापुर। उत्तरप्रदेश के सीतापुर में पिता की डांट से नाराज होकर युवती ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सोमवार देर रात हुई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाइसेंसी शस्त्र को कब्जे में ले लिया और परिवार के लोगों से पूछताछ भी की। कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहिद्दीन पुर गांव में हुई घटना को लेकर पुलिस ने परिवार के अलावा गांव के कई लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं।
 
कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहिद्दीन पुर गांव में सोमवार रात सुमन अपने घर पर थी। खाना खाने के बाद पिता ने दरवाजा बंद करने के लिए बेटी से कहा। बताते हैं दरवाजा बंद करने में बेटी को कुछ देर हो गई तो पिता पप्पू ने 18 वर्षीय पुत्री सुमन को डांटा- फटकारा। मामूली डांट से आहत सुमन अपने कमरे में गई और लाइसेंस शस्त्र से खुद को गोली से उड़ा लिया। फायर की आवाज सुनते ही आसपास अफरा तफरी मच गई। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

रात करीब 11:00 बजे हुई घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाइसेंसी शस्त्र को अपने कब्जे में लिया। सीओ सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि आत्महत्या के अन्य कारणों को लेकर परिवार के लोगों से पूछताछ की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

whatsapp group